वापसी नीति
रद्द
हम आपका ऑर्डर शिप करने से पहले किसी भी समय ऑर्डर में बदलाव या रद्द करने के अनुरोध स्वीकार कर सकेंगे। दुर्भाग्य से, शिपमेंट डिलीवरी के लिए हमारे गोदाम से बाहर जाने के बाद हम ऑर्डर रद्द नहीं कर सकते।
1. यदि आपका माल क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो आपको क्षतिग्रस्त उत्पाद की एक तस्वीर हमें ईमेल करनी चाहिए। आपको अपना ऑर्डर प्राप्त करने के 24 घंटे के भीतर अपने शिपमेंट में किसी भी क्षतिग्रस्त आइटम के बारे में हमें ईमेल करना होगा।
2. सभी आइटम (इनवॉइस सहित) पैकेज में रखें और इसे निम्नलिखित पते पर भेजें: अद्रिसिया, 1102 साइप्रस बिल्डिंग, मैरीगोल्ड कॉम्प्लेक्स, कल्याणी नगर, पुणे 411014, महाराष्ट्र, भारत।
3. रिटर्न के प्राधिकरण के बाद, हम ख़ुशी से आपको एक्सचेंज या स्टोर क्रेडिट प्रदान करेंगे जो इसके जारी होने की तारीख से 6 महीने के लिए वैध होगा।
4. कृपया सुनिश्चित करें कि लौटाए जाने वाले या बदले जाने वाले सभी आइटम बिना पहने हुए होने चाहिए और उनकी मूल स्थिति में होने चाहिए, सभी मूल टैग और पैकेजिंग बरकरार होनी चाहिए। क्षतिग्रस्त या बदले हुए आइटम स्वीकार नहीं किए जा सकते हैं और उन्हें ग्राहक को वापस भेज दिया जाएगा।
5. हम हर उत्पाद के आयाम और वजन का विवरण देने के लिए बहुत प्रयास करते हैं। कृपया ध्यान दें, हम सख्ती से इस आधार पर उत्पादों का आदान-प्रदान नहीं करते हैं कि यह बहुत लंबा या बहुत भारी है।
6. एक बार उत्पाद खरीद लेने के बाद हम रिफंड नहीं देते हैं। हम इसे केवल तभी बदलेंगे जब परिवहन के दौरान कोई नुकसान हो।
7. बिक्री वस्तुओं के लिए कोई विनिमय/कोई रिटर्न/कोई रिफंड नहीं हमारी नीति है।
8. कृपया Adrisya की अनुमति के बिना हमें उत्पाद कूरियर न करें। हम ऐसे मामले में कोई प्रतिस्थापन प्रदान नहीं करेंगे।
9. व्यक्तिगत/हस्तनिर्मित ऑर्डर और बिक्री पर खरीदी गई वस्तुएं केवल अंतिम बिक्री हैं।
हमें आपकी बात सुनकर खुशी होगी और यदि आवश्यकता हुई तो हम निश्चित रूप से आपकी सहायता करेंगे।
किसी भी अन्य प्रश्न या स्पष्टीकरण के लिए, कृपया sales@adrisya.in पर हमसे संपर्क करें
या हमें +919673022410 पर (सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक) सोमवार से शनिवार तक व्हाट्सएप करें ।
अंतर्राष्ट्रीय वापसी शिपमेंट प्रक्रिया
हम अंतर्राष्ट्रीय ऑर्डर के लिए मुफ्त वापसी शिपिंग की पेशकश नहीं करते हैं।
स्थानीय वापसी शिपमेंट प्रक्रिया
अपना ऑर्डर वापस करने के लिए, अपने पैकेज में मूल चालान शामिल करें। आप अपनी पसंद का शिपिंग कैरियर चुन सकते हैं। शिपिंग और हैंडलिंग शुल्क, साथ ही कर और शुल्क आपके खर्च पर हैं। कृपया हमें sales@adrisya.in पर ईमेल करें और हम आपको इसे वापस करने का पता देंगे।