This site has limited support for your browser. We recommend switching to Edge, Chrome, Safari, or Firefox.

BUY ONE - GET ONE FREE OFFER ON OUR SUPER SALE PAGE

Use coupon code WELCOME10 for 10% off your first order.

Cart 0

Congratulations! Your order qualifies for free shipping You are Rs. 200 away from free shipping.
No more products available for purchase

Products
Pair with
Is this a gift?
Subtotal Free
Shipping, taxes, and discount codes are calculated at checkout

नियम एवं शर्तें

1. ग्राहकों को ऑर्डर फॉर्म में पूरी, सटीक और सुपाठ्य जानकारी देनी होगी। सभी देशों के लिए टेलीफोन नंबर अनिवार्य है।

2. ग्राहक द्वारा दिए गए गलत और/या अपूर्ण पते के कारण गलत डिलीवरी के लिए एड्रिस्या जिम्मेदार नहीं होगा।

3. सभी कीमतें भारतीय रुपए (आईएनआर) में हैं, जो महाराष्ट्र, भारत में सममूल्य पर "अद्रिस्य" को देय हैं।

4. सभी क्रेडिट कार्ड भुगतान ऑनलाइन अधिकृत होने चाहिए। किसी भी क्रेडिट कार्ड के अप्राधिकरण की स्थिति में, एड्रिस्या ऐसे क्रेडिट कार्ड की पूर्ण या आंशिक विफलता या अस्वीकृति और अप्राधिकरण के लिए जिम्मेदार नहीं है।

5. कस्टमाइज्ड डिजाइनिंग में ऑर्डर की प्रोसेसिंग और डिलीवरी में 4 सप्ताह तक का समय लगता है। अगर कोई ऑर्डर 2-4 सप्ताह के भीतर प्रोसेस नहीं हो पाता है, तो एड्रिस्या ग्राहक को जल्द से जल्द सूचित करेगा।

6. हालांकि रंगों को सटीक रूप से पुन: प्रस्तुत करने का हर संभव प्रयास किया गया है, लेकिन प्रकाश और डिजिटल फोटोग्राफी की सीमाओं के कारण डिस्प्ले आउटपुट में अंतर के कारण वास्तविक उत्पाद के रंग में मामूली अंतर हो सकता है। ग्राहक को प्राप्त वस्तु के वास्तविक रंग के मुकाबले कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले रंग में इस मामूली अंतर को ध्यान में रखते हुए ऑर्डर देना चाहिए।

7. हम कूरियर एजेंसी या कस्टम्स क्लीयरेंस प्रक्रिया के कारण हुई देरी के कारण कोई रिफंड, रिटर्न, रिप्लेसमेंट और एक्सचेंज नहीं देंगे। हम आपके लिए कस्टम्स क्लीयरेंस स्थिति के बारे में अपडेट प्राप्त करने के लिए कूरियर एजेंसी से संपर्क करेंगे। हम अधूरे पते की लिस्टिंग के कारण होने वाली देरी के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। उसी ऑर्डर के रीशिपमेंट की स्थिति में, ग्राहक रीशिपमेंट के लिए री-शिपिंग शुल्क और किसी भी संबंधित जुर्माना/दंड का भुगतान करने के लिए जिम्मेदार होंगे।

8. वैट, सीमा शुल्क, आयात शुल्क विभिन्न देशों के नियमों के अनुसार अलग-अलग होते हैं और हमारी ऑर्डरिंग प्रक्रिया में शामिल नहीं होते हैं, लेकिन आपकी सरकार द्वारा आपसे वसूले जा सकते हैं और ग्राहक को सीधे भुगतान करना होगा।

9. सभी प्रस्तावित वस्तुएं आपके ऑर्डर देने के समय उपलब्धता के अधीन हैं।

10. सभी लेन-देन केवल महाराष्ट्र, भारत के क्षेत्राधिकार के अधीन हैं।

11. चूंकि अधिकांश वस्तुएं कस्टम मेड होती हैं, इसलिए रिफंड या एक्सचेंज की सुविधा नहीं दी जा सकती।

12. डिज़ाइन और कीमतें बिना किसी सूचना के परिवर्तन के अधीन हैं।

13. Adrisya.in में दर्शाई गई कीमतों में स्पीड पोस्ट या घरेलू कूरियर सेवा द्वारा मुफ़्त शिपिंग शुल्क शामिल नहीं है। घरेलू एक्सप्रेस और अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग शुल्क ग्राहक के गंतव्य स्थान / देश के अनुसार लागू होते हैं।

14. हम ऑर्डर को अच्छी स्थिति में भेजने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। हालाँकि, गंतव्य देश में डिलीवरी प्रक्रिया और कस्टम प्रक्रिया के कारण पैकेज क्षतिग्रस्त हो सकता है और हम इसके लिए जिम्मेदार नहीं होंगे।

15. सभी माप केवल इंच (IN) या सेंटीमीटर (CM) में दिए गए हैं।

16. भारत से बाहर रहने वाले ग्राहकों के लिए कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प उपलब्ध नहीं है।